सोनाली बेंद्रे के साथ इस हिट गाने पर झूमीं करिश्मा कपूर, देखें वीडियो

Know more about Sonali Bendre & Karishma Kapoor: सोनाली बेंद्रे के साथ इस हिट गाने पर झूमीं करिश्मा कपूर।
सोनाली बेंद्रे के साथ इस हिट गाने पर झूमीं करिश्मा कपूर, देखें वीडियो 23166

Know more about Sonali Bendre & Karishma Kapoor: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से दो हैं सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), जो अपने करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। सितारों ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और अभिनेत्रियां वर्तमान में काफी दिलों में राज कर रही है। गौरतलब हैं, कि वर्ष 1999 में आईं फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे ने एकसाथ पर्दा साझा किया था, जिसमें सलमान खान और सैफ़ अली ख़ान समेत कई शानदार कलाकारों का समुह शामिल था।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार ये दोनों अभिनेत्रियां अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए नजर आ रही है। दरअसल, अभिनेत्रीयां ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर पहुंची थी। जहां उन्होंने एक साथ ‘म्हारे हिवरा में नाचे मोर’ पर डांस द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। वीडियो में, अदाकाराओं ने दमदार डांस मूव्स ने काफी लोगों की धड़कनें बढ़ाई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।