Kareena Kapoor के नए लुक ने फैंस पर ढाया कहर, ‘जाने जान’ के ट्रेलर के साथ नए लुक को किया शेयर

Jaane Jaan Trailer Out: करीना कपूर खान ने 'जाने जान' के ट्रेलर के साथ अपने नए लुक को शेयर किया है।
Kareena Kapoor के नए लुक ने फैंस पर ढाया कहर, 'जाने जान' के ट्रेलर के साथ नए लुक को किया शेयर 27243

Jaane Jaan Trailer Out: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), जो काफी लंबे समय से मनोरंजन उद्योग की हिस्सा है और दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपनी आगामी वेब सीरीज फिल्म ‘जाने जान’ (Jaane Jaan) के साथ ओटीटी जगत में कदम रखने के लिए पुरी तरह से तैयार है। अभिनेत्री के साथ फिल्म में प्रमुख किरदार में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत शामिल हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपनी आगामी परियोजना के प्रमोशन में व्यस्त है और वह इन प्रमोशन के दौरान अपने सबसे शानदार लुक में नजर आई है।

करीना कपूर खान का प्रमोशन लुक

करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने अद्भुत फैशन विकल्पों की तस्वीरों को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें उन्होंने पर्पल ड्रेस को अपने बदन पर सजाया हैं। डीवा के आउटफिट को बेहद शानदार तरीके से सजाया गया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक और नशीली आंखों से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की। इसके अलावा उन्होंने अपने कानों बड़ी-बड़ी ईयरिंग को स्टाइल किया हैं, तो उनके स्टाइलिश बदन पर चार चांद लगाने में सक्षम है। एक नजर नीचे डालें-

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

अब अगर अभिनेत्री के प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो करीना, सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जाने जान’ से ओटीटी जगत में कदम रखने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी प्रमुख किरदार में हैं। यह मर्डर मिस्ट्री फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ‘जाने जान’ के अलावा, करीना, तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म द क्रू में भी नजर आएंगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।