काजल राघवानी के हर सफर में यह रहता है उनके साथ, जाने कौन हैं वह

Know more about the Kajal Raghwani: काजल राघवानी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
काजल राघवानी के हर सफर में यह रहता है उनके साथ, जाने कौन हैं वह 25157

Know more about the Kajal Raghwani: काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जो काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व है। डीवा अपने दमदार प्रदर्शन के बदौलत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रही है। उन्होंने अपने अभिनय के जादू से कई शो और फिल्मों में चार चांद लगाया है, जिनमें काजल, मेहंदी लगा के रखना, संघर्ष, मुकद्दर, लिट्टी चोका, बलम जी लव यू समेत कई अन्य शामिल हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, आपको बता दें, डीवा एक सच्ची पशु प्रेमी है और हमारे पास इस बात का सबुत मौजूद हैं। डीवा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पालतू कुत्ते के साथ रील वीडियो शेयर करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने दुनिया से रूबरू करवाने का फैसला किया। डीवा अपने पालतू कुत्तों को बेहद प्यार करती है और उन्होंने उसके साथ एक रील वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह ट्रेन में सफर कर रही है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने अपने कई इंस्टाग्राम हैंडल पोस्ट में, उसे अपनी दुनिया के रूप में संदर्भित किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।