मिरर सेल्फी की दीवानी है काजल राघवानी

Know more about Kajal Raghwani: काजल राघवानी के शानदार मिरर सेल्फी देखें।
Kajal Raghwani is crazy about mirror selfie 10015

Know more about Kajal Raghwani: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं काजल राघवानी। जो अपने शानदार अभिनय के लिए पुरे भोजपुरी फिल्म जगत में विख्यात है। डीवा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। काजल ने रिहाई, सबसे बड़ा मुजरिम, पटना से पाकिस्तान, भोजपुरिया राजा, मुकद्दर, मेहंदी लगा के रखना और मैं सेहरा बांध के आउंगा जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं। डीवा ने मनोरंजन जगत में काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय लोकप्रिय अर्जित की है।

उनकी सुंदरता और व्यक्तित्व ने उन्हें उद्योग में और उनके प्रशंसकों के बीच सबसे पसंदीदा अभिनेत्री बना दिया है। काजल अपने पहनावे की पसंद से लोगों का ध्यान खींचने में कभी नहीं चूकती हैं और उन्होंने कई मौकों पर अपने बेबाक रवैये से सभी को चौंका दिया है। आपको बता दें, डीवा को मिरर सेल्फी लेना काफी पसंद है और उनका मिरर सेल्फी गेम हमेशा जगमगाता है। इस बात का सबुत नीचे है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।