सनी देओल के गदर के रंग में रंगी काजल राघवानी, देखें मनमोहक वीडियो

Know more about Kajal Raghwani: काजल राघवानी की नई खबर पढ़िए।
सनी देओल के गदर के रंग में रंगी काजल राघवानी, देखें मनमोहक वीडियो 21377

Know more about Kajal Raghwani: सनी देओल और अमीषा पटेल की शानदार फिल्म गदर ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था और अब फिल्म की दूसरी किश्त दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है। हालांकि, फिल्म के पहले चरण के कई गानों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी गदर के रंग में रंगी हुई नजर आ रही है। फिल्म का मनमोहक सॉन्ग ‘उड़ जा काले कांवा’ पर अभिनेत्री ने अपनी प्यारी रील वीडियो को शेयर किया हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अभिनेत्री ने पारंपरिक परिधान में अपने जादुई प्रतिभा को छोड़ते हुए गदर के गाने पर रील बनाया है । वीडियो के अनुसार, डीवा बैड पर अपने स्टाइल को प्रदर्शित करतें हुए कई लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश किया है। खुलें बाल और साधारण लुक ने उनकी खुबसूरती में जान फूंकी है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।