मिट्टी के चूल्हे पर काम करने को मजबूर हैं काजल राघवानी, जाने पुरी हकीकत

Know more about Kajal Raghwani: काजल राघवानी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
मिट्टी के चूल्हे पर काम करने को मजबूर हैं काजल राघवानी, जाने पुरी हकीकत 1198

Know more about Kajal Raghwani: भोजपुरी फिल्म जगत की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं काजल राघवानी (Kajal Raghwani)। जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। डीवा अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उनके आर्कषण में अक्सर खो जाते है। डीवा भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अप्सराओं में शुमार है। वह अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।‌ वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं, जिसपर उनके फैंस खूब स्नेह बरसाते है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत तस्वीरों का सेट साझा किया है। जहां वह मिट्टी के चूल्हे के साथ नजर आ रही है। अभिनेत्री ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “आओ पधारों ❤️ हमारे घर, भोजन करने।” अभिनेत्री ने कैप्शन में कुछ हैस्टैंग्स भी जोड़े, #kajalraghwani #love #blessed #village #makingfood # #blessedwithebest #maa #bappa #u #

एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।