काजल राघवानी को रक्षाबंधन में मिली इतनी बड़ी नेक, देखें वीडियो

Know more about the Kajal Raghwani: काजल राघवानी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
Auto Draft 26646

Know more about the Kajal Raghwani: भोजपुरी फिल्म जगत में अपने जलवे से सभी को आकर्षित करने वाली काजल राघवानी (Kajal Raghwani) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह दर्शकों के दिलों में राज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और जो कई युवाओं के दिलों बसी हुई है। गौरतलब हैं, कि पिछले दिन रक्षाबंधन का पवित्र त्योहार गया है। रक्षाबंधन भाई और बहन का त्योहार हैं, जिसमें बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई उसकी रक्षा करने का वादा करता है। मनोरंजन उद्योग में भी रक्षाबंधन का त्योहार काफी जोरो-शोरो से मनाया जा रहा है और हमें इसकी खास झलक इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से मिलती है।

काजल राघवानी का रक्षाबंधन

भोजपुरी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने दिल के करीब पालतू कुत्ते के साथ रक्षाबंधन का पर्व मनाती हुई नजर आ रही है। डीवा ने पहले उसकी आरती उतारी और बाद में उसे चॉकलेट खिलाया। इसके अलावा उन्होंने पुरे विधि के साथ रक्षाबंधन का त्योहार संपन्न किया। वीडियो के आखिर में, हम देख सकते हैं, कि अभिनेत्री की पुजा थाली में रूपयों के नोट नजर आते हैं, जिसके साथ काजल पोज देती हुई नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, काजल राघवानी के इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।