वेलेंटाइन डे पर काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू की प्यारी यादों को किया ताजा, देखें तस्वीरें

Know more about Kajal Agarwal: काजल अग्रवाल की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
वेलेंटाइन डे पर काजल अग्रवाल ने पति गौतम किचलू की प्यारी यादों को किया ताजा, देखें तस्वीरें 1646

Know more about Kajal Agarwal: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal)। जो अपने अद्भुत अभिनय के लिए जानी जाती हैं, डीवा ने दर्शकों को अपने दमदार अभिनय द्वारा खूब मनोरंजित किया है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने वर्ष 2004 में बॉलीवुड फिल्म “क्यों! हो गया ना” द्वारा फिल्म जगत में कदम रखा था। डीवा‌ ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू हिंदी के साथ-साथ दक्षिण क्षेत्रीय फिल्मों में भी चलाया जाता है। डीवा अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम थी और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और उन्होंने इस सफर में काफी प्यार और सम्मान हासिल हुआ हैं, जिसकी वह वास्तव में हकदार है। 6 अक्टूबर 2020 को डीवा ने गौतम किचलू के संग शादी करने की घोषणा की और 30 अक्टूबर 2020 को, इस जोड़े ने अपने गृहनगर मुंबई में, अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के मौजूदगी में शादी रचाई।19 अप्रैल 2022 को जोड़े ने अपने पहले संतान ‘नील’ का स्वागत किया।

खैर, देवियों और सज्जनों फिलहाल डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने पति के साथ बिताए पलों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करती रहती है। आपको बता दें, डीवा वेलेंटाइन डे पर भी अपने पति के साथ एक विशेष पल बिता रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।