कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़ियां के साथ दिखीं जान्हवी कपूर, यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

Janhvi Kapoor Boyfriend: जान्हवी कपूर अपने कथित प्रेमी के साथ दिखीं।
कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़ियां के साथ दिखीं जान्हवी कपूर, यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया 21646

Janhvi Kapoor Boyfriend: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), जो अपने अद्भुत अभिनय और फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं। डीवा अपने प्रशंसकों को लुभाने में सक्षम है। वह जब भी पर्दे पर दस्तक देती हैं, तो दर्शकों द्वारा उनके परियोजना पर खूब प्यार बरसाया जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के कथित प्रेमी शिखर पहाड़ियां के साथ जान्हवी को एक बार फिर स्पॉट किया गया हैं, जिससे इनके डेटिंग की अफवाहों को हवा मिली है।

हाल ही में, मिडिया कर्मियों द्वारा अभिनेत्री को मुंबई में स्पॉट किया गया है। स्पॉट के वक्त अभिनेत्री गाड़ी में बैठी थी और उनके साथ उनके कथित प्रेमी शिखर पहाड़ियां भी गाड़ी में मौजूद थे। वीडियो काफी तीव्र गति से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।‌ अभिनेत्री के प्रशंसकों और यूजर्स द्वारा कई प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

बोनी कपूर और शिखर पहाड़िया की मुलाकात

कुछ समय पहले नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उदघाटन समारोह में जान्हवी कपूर और बोनी कपूर ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। उदघाटन समारोह में शिखर को बोनी कपूर के साथ भी देखा गया था, जिसके बाद लोगों के अटकलों में काफी वृद्धि हुई थी।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।