सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ से थर्राया इंटरनेट, देखें सबूत

Internet trembled with Sonakshi Sinha's Dahaad: सोनाक्षी ने सिखाया दहाड़ना।
सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ से थर्राया इंटरनेट, देखें सबूत 15225

Internet trembled with Sonakshi Sinha’s Dahaad: हिंदी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), जो काफी लोगों की पसंदीदा अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री कई वर्षों से भारतीय मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रही हैं और दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है। बस यही कारण हैं, कि उनके प्रशंसक और चाहनेवाले उनपर अक्सर ढेर सारा प्यार और स्नेह बरसाते हैं। डीवा ने बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान अभिनीत फिल्म दबंग से पदार्पण किया और दर्शकों के दिल में एक विशेष स्थान हासिल किया है। अभिनेत्री अपने शुरुआती दिनों से ही अपने खेल में शीर्ष पर रही हैं और आज, वह दूसरों की तुलना में काफी तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। उनके प्रशंसक और चाहनेवाले उन्हें पूरे दिल से प्यार करते हैं और हर समय बिना शर्त प्यार करते हैं।

गौरतलब हैं, कि वह हर बार अपने सोशल मीडिया, इंटरनेट पर एक नई पोस्ट के साथ आती है और साथ ही अपने सभी प्रशंसक और करीबियों को अपने वश में करती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने शानदार लुक को प्रदर्शित करने का फैसला किया हैं, जिसमें वह दहाड़ती हुई नजर आ रही है। काले रंग के जैकेट को अपने तन पर सजाकर अभिनेत्री ने हाथों से दहाड़ की नकल की है। अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा के इस लुक के बारे में क्या कहना हैं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।