हुमा कुरैशी ने चलाया हॉटनेस का बाण, ब्लैक थाइ-हाइ स्लीट बॉडीकॉन ड्रेस द्वारा फैंस को किया घायल

Know more about Huma Qureshi: हुमा कुरैशी की खूबसूरत तस्वीरों ने फैंस को घायल कर दिया है।
हुमा कुरैशी ने चलाया हॉटनेस का बाण, ब्लैक थाइ-हाइ स्लीट बॉडीकॉन ड्रेस द्वारा फैंस को किया घायल 2458

Know more about Huma Qureshi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) । डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत 2012 के क्राइम ड्रामा फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के दो भाग में सहायक भूमिका के रूप में शुरू किया था। डीवा को आखिरी बार डबल एक्सएल फिल्म में देखा गया था। वर्तमान समय में डीवा को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा अभिनेत्री के साथ-साथ एक सच्ची फैशनिस्टा भी है। हुमा की फैशन समझ बेहतरीन है और वह अपने शानदार लुक्स द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार उनके फैशन विकल्पों में नया खुलासा क्या हुआ है? डीवा अक्सर अपने शानदार डिजाइन परिधानों से हमें प्रभावित करती है। डीवा अपने अद्भुत फैशन विकल्पों द्वारा सभी को मदहोश करती है और इस बार भी अभिनेत्री ने ऐसा ही कुछ किया। हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया, जिसमें उन्होंने हॉट ब्लैक थाइ-हाइ स्लीट बॉडीकॉन ड्रेस को अपनाया था। डीवा इस आउटफिट में बेहद हॉट और सेक्सी लग रही है। डीवा के प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया है और हम भी उनकी तस्वीरों को पसंद करते है। अच्छा, देवियों और सज्जनों, क्या आप उनके हॉट अवतार से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।