टाइगर श्रॉफ की शर्टलेस तस्वीर पर मर मिटीं लड़कियां

Know more about the Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ की नवीनतम समाचार पढ़िए।
टाइगर श्रॉफ की शर्टलेस तस्वीर पर मर मिटीं लड़कियां 27610

Know more about the Tiger Shroff: दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie shroff ) के लाडले बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया है और उनकी लोकप्रियता भी काफी तगड़ी है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता ने अपने अद्भुत करियर की शुरुआत वर्ष 2014 में आईं फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से की थी, जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई थी। फिल्म हीरोपंती से टाइगर के साथ-साथ कृति सेनन ने भी बॉलीवुड जगत में कदम रखा था। खैर, देवियों और सज्जनों, यह तो रही अभिनेता के करियर की शुरुआत के दिनों की बात, मगर अब अभिनेता एक बड़ी लोकप्रियता के मालिक हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। वर्तमान में टाइगर मनोरंजन उद्योग के सबसे हैंडसम और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें लड़कियों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

टाइगर ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर

हर बार की तरह इस बार भी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शर्टलेस तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें उनका सिक्स पैक एब्स साफ झलक रहा है। जनता द्वारा उनकी इस तस्वीरों पर खूब स्नेह और प्यार बरसाया जा रहा है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेता के हाथ में एक हैट है और उन्होंने पैंट को अपने बदन पर सजाया है। इसके अलावा उन्होंने अपने बॉडी को कई अलग-अलग पोजो में प्रदर्शित किया हैं, जिसे देखकर सभी हैरान और दंग हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।