रणवीर सिंह की दीवानी हुई लड़कियां, शेयर किया हैंडसम हंक लुक

Know more about Ranveer Singh: रणवीर सिंह की नवीनतम समाचार पढ़िए।
रणवीर सिंह की दीवानी हुई लड़कियां, शेयर किया हैंडसम हंक लुक 22864

Know more about Ranveer Singh: हिंदी फिल्म जगत के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं रनवीर सिंह (Ranveer Singh) । जिन्होंने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा पुरे इंडस्ट्री में छाप छोड़ी है। अभिनेता को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और अभिनेता भी अपने प्रशंसकों से बेहद प्यार करते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं,अभिनेता की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अपने कमाल के प्रदर्शन के साथ लगातार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे हैं। रनवीर सिंह ने अभिनय की दुनिया के अलावा फैशन जगत में भी अपना परचम लहराया है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश और हैंडसम अभिनेताओं की सुची में शामिल हैं।

गौरतलब हैं, कि वह अक्सर अपने स्टाइल के लिए सुर्खियों में बने रहते है। अभिनेता अपने स्टाइल को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी अभिनेता ने अपने हैंडसम हंक लुक को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया हैं, जिसमें वह सफेद ब्लेजर में सजे हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने ब्लैक गॉगल और स्टाइलिश लुक के साथ कई लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। अच्छा, क्या आप उनके शानदार लुक को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।