सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक: बॉलीवुड के इन कलाकारों ने जब अपने ही फैंस के साथ की बदसुलूकी, देखें पुरी लिस्ट

Salman Khan to Shah Rukh Khan: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के इन कलाकारों ने जब अपने ही फैंस के साथ कर डाली बदसुलूकी।
सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक: बॉलीवुड के इन कलाकारों ने जब अपने ही फैंस के साथ की बदसुलूकी, देखें पुरी लिस्ट 231

Salman Khan to Shah Rukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया हुआ है। किंतु, कभी – कभी कुछ ऐसा घटित हो जाता हैं, जिसे भुलाना मुश्किल हो जाता है। कभी – कभी सितारे अपने लोकप्रियता में इतने लीन हो जाते हैं, की वह कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे उनकी लोकप्रियता पर आंच आ जाती है। खैर, देवियों और सज्जनों,‌आज हम आप सभी के लिए उन सितारों की लिस्ट लाएं हैं, जिन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ जाने – अनजाने में बदसलूकी कर डाली। लिस्ट देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

सलमान खान: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। किंतु, एकबार ऐसा भी हुआ, जब सलमान खान ने अपने प्रशंसक को थप्पड़ मार दिया था। घटना, उनके फिल्म बॉडीगार्ड के प्रचार के दौरान की थी। एक 20 वर्षीय प्रशंसक ने अभिनेता के बहुत करीब आने की कोशिश की। जिससे बॉलीवुड के भाईजान खुश नहीं थे और उस प्रशंसक ने अभिनेता को गले लगाने और चूमने की कोशिश की। जिसके बाद सलमान खान ने उस व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया था।

विद्या बालन : बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं विद्या बालन (Vidya Balan)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में एक विशेष पहचान बनाई है। अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में उनके साथ घटित घटना को बयां किया था। जो की उनके एक फैन की घटना थी। उनका वह प्रशंसक उनकी कमर पर हाथ डालने का प्रयास कर रहा था। जिसके बाद अभिनेत्री ने उसे इस हरकत के लिए काफी फटकार लगाई थी। यह घटना कोलकाता हवाई अड्डे का है। जिसके बारे में वह बात करते हुए कहती हैं, कि “मैंने उससे कहा नहीं, लेकिन उसने इसे फिर से रखा। मेरे प्रबंधक ने इसे देखा और कहा कि कृपया ऐसा न करें और जब मैं कैमरों के सामने पोज़ देने के लिए मुड़ी तो उन्होंने तीसरी बार फिर से मेरी कमर पर हाथ रखा। मैंने कहा सुनो मत, तुम्हें क्या लगता है कि तुम क्या कर रहे हो? ये गलत है। फिर उसने कहा सॉरी क्या मैं एक सेल्फी ले सकता हूं, मैंने कहा कि नहीं, आप नहीं कर सकते, खुद बर्ताव कीजिए।

शाहरुख खान: बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान (Sharukh Khan) को किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। उनकी लोकप्रियता दुनिया भर में काफी उच्चस्तरीय है। अभिनेता अपने प्रशंसकों का काफी सम्मान करते है। किंतु, एम्स्टर्डम में एक फैन ने शाहरुख खान को उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मजबूर कर दिया था। जिसके कारण अभिनेता ना खुश थे और किंग खान ने उसे अपने से दूर कर दिया।

खैर, देवियों और सज्जनों इन सितारों के इन हरकतों पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

स्रोत: पोस्टोस्ट (Postoast)

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।