फिटनेस दीवानी रानी चटर्जी ने फिर शेयर किया फिटनेस फंडा, देखें वीडियो

Fitness Goals of Rani Chatterjee: रानी चटर्जी ने फैंस को दिया फिटनेस गोल।
फिटनेस दीवानी रानी चटर्जी ने फिर शेयर किया फिटनेस फंडा, देखें वीडियो 19455

Fitness Goals of Rani Chatterjee: एंटरटेनमेंट जगत की खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक रहते हैं, क्योंकि उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती रहती है और इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया। गौरतलब हैं, अभिनेत्री मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती है। डीवा इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़ी हुई है और वह अपने फिटनेस की टीम द्वारा सभी को फिट रहने के लिए प्रेरित करती है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी रील वीडियो को शेयर किया। वीडियो में, अभिनेत्री जिम में पसीना बहाती हुई नजर आ रही है। वह लगातार मेहनत कर‌ रही है और सभी को फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही है। अभिनेत्री ने अपने प्रेरणादायक वीडियो में जिम लुक को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।