सोनाक्षी सिन्हा बनाम यामी गौतम; विंटर आउटफिट्स में किसने अपने लुक से किया मेसमराइज?

Winter Look: सोनाक्षी सिन्हा और यामी गौतम दोनों ही अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं, आइए देखें कि किसने सभी ब्लैक विंटर ड्रेस को बेहतरीन ढंग से कैरी करें।
सोनाक्षी सिन्हा बनाम यामी गौतम; विंटर आउटफिट्स में किसने अपने लुक से किया मेसमराइज? 37

Winter Look: सर्दी हमेशा से ऐसा मौसम रहा है जब हम अपने सबसे आरामदायक पजामे से बाहर निकलते हैं और घर के सबसे आरामदायक कोने में दुबक जाते हैं। हालांकि यह निस्संदेह हम आलसी लोगों के लिए खुशी की बात है, आप इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि ठंड में ड्रेस अप करने में कितना मज़ा आता है। आपको शायद ही कभी टैन्ड या ज़्यादा गरम होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत होती है, और जब हम इसमें होते हैं, तो हमारे वार्डरोब में जमा किए गए उन मूल्यवान कोटों को परत करना खुशी की बात है। लेकिन यह सर्दियों का मौसम है, और आप गर्म रखने के लिए अपने भरोसेमंद स्वेटर के बिना कहीं भी नहीं जा सकते हैं, और जब हम इस पर हैं, तो यह हमारे सबसे अच्छे दिखने का समय है!

इसमें कोई शक नहीं है कि सोनाक्षी सिन्हा और यामी गौतम बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस डीवाज़ में से एक हैं! अभिनेता सड़क शैली के आसपास अपना रास्ता जानता है, जैसा कि उसके पिछले दिखावे से देखा गया है! सोनाक्षी सिन्हा और यामी गौतम सबसे आश्चर्यजनक पहनावे के बारे में अपना रास्ता जानती हैं, खासकर जब बात विंटर फैशन की हो, चाहे वे सिर्फ बाहर जा रही हों या अपने मोनोक्रोमैटिक लुक का अधिकतम लाभ उठा रही हों।

सोनाक्षी और यामी सोशल मीडिया सेलेब्रिटीज हैं, जिनके प्रशंसक उनकी हर पोस्ट की सराहना करते हैं। बालों को ठीक करने से लेकर सौंदर्य प्रसाधनों को सही बनाने तक, यह जोड़ी हर किसी के लिए एक जरूरी इंप्रेशन है, और वे ईमानदारी से अपने जादुई दिखावे के साथ अपने फैंस का ध्यान आकर्षित करने का आनंद लेते हैं। तो, आज हम आपके लिए इन डीवाज़ के शानदार विंटर वियर पेश कर रहे हैं, जिन्हें आप एक सच्चे बॉलीवुड फैन होने पर नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते।

यहां विंटर आउटफिट्स में सबसे स्टनिंग डीवाज़ देखें

सोनाक्षी सिन्हा एक पूरे काले रंग के पहनावे में बेहतरीन लग रही थीं जिसमें हुड टोपी के साथ एक लंबी गद्देदार जैकेट, एक काले और सफेद चेकर्ड पैटर्न स्टोल और काले बर्फ के जूते शामिल थे। फोटो में सोनाक्षी सिन्हा नॉर्वे के ओस्लो में जम रही हैं। वह ओसला की बर्फीली सड़कों के बीच सीधे खड़े होकर कैमरे के लिए पोज देते हुए फोटो खिंचवा रही है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “पहली बार मैंने ओस्लो में सुबह 8 बजे बर्फ देखी थी! #मुझे वापस ले।”

ब्लैक हुडी में यामी गौतमी कमाल की लग रही हैं। यामी ने अपने बालों को टाइट जूड़ा बनाया हुआ था। उन्होंने टिंटेड पिंक लिपस्टिक पहनी थी और अपना मेकअप मिनिमल रखा था। उन्होंने केवल गोल्ड ईयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज किया था। तस्वीर में वह खड़ी होकर कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। वह हिमाचल के पेड़ों और घाटियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए आधे बॉडी वाली पोज में दिखाई दीं। यामी गौतम ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी हिमाचल दिवस।”

सोनाक्षी सिन्हा या यामी गौतम, किसका विंटर आउटफिट है बेस्ट? हमें अपने विचार कमेंट सेक्शन में बताएं, और अपने पसंदीदा हस्तियों के बारे में अधिक अपडेट के लिए Manoranjannews.com पर बने रहें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।