दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की खुबसूरती देख फैंस हुए मदहोश, देखें दिलकश तस्वीरें

Know more about Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की खुबसूरती देख फैंस हुए मदहोश, देखें दिलकश तस्वीरें 24171

Know more about Sonakshi Sinha: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। वह मनोरंजन उद्योग की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक और स्टाइलिश आउटफिट के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म दबंग से की थी। फिल्म ने काफी लोकप्रियता अर्जित की और डीवा को शिखर पर पहुंचाने में सफल रही। डीवा का सोशल मीडिया हमेशा से जगमगाता रहा है और इस बार भी उन्होंने अपनी प्यारी तस्वीरों से उसे और चमकाया है।

डीला ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी और मनमोहक तस्वीरों के सेट को शेयर किया हैं, जिसमें वह बार की तरह दरीया किनारे कई अलग-अलग पोजो में नजर आ रही है। डीला ने इंडो-वेस्टर्न अनारकली को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसे पीले और गुलाबी रंग से सजाया गया है। डीवा की ड्रेस हवा से बातें कर रही है और सभी को आकर्षित कर रही है। अभिनेत्री ने अपने नाखूनों को प्रदर्शित किया, जिसमें सफेद नेलपॉलिश से सजाया गया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।