मौनी रॉय के निराले अंदाज के दीवाने हुए फैंस, देखें वीडियो

Know more About Mouni Roy: मौनी रॉय के मनमोहक वीडियो पर एक नजर डालें।
मौनी रॉय के निराले अंदाज के दीवाने हुए फैंस, देखें वीडियो 18745

Know more About Mouni Roy: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं मौनी रॉय (Mouni Roy), जो आए दिन इंटरनेट पर तबाही मचाती है। मौनी हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जो अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती है। डीवा अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह साड़ी और ब्लाऊज़ लुक में नजर आ रही है।

वीडियो में अभिनेत्री ‘अरे जा रे हट नटखट’ पर प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें, इस गाने को अपनी मधुर आवाज से दिवंगत गायिका लता मंगेशकर ने सजाया है। इस गाने को अभिनेत्री ने बेहद निराले अंदाज में पेश किया और सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। डीवा ने वीडियो में अपने आकर्षण को बरकरार रखने के लिए कानों में सुंदर बालियां, आंखों में काजल और शानदार मेकअप लुक का सहारा लिया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।