अदा शर्मा के नए लुक पर फैंस मचला दिल, देखें मल्टीकलर शोर्ट ड्रेस लुक

Adah Sharma's latest Look: अदा शर्मा की नवीनतम लुक की जांच करें।
अदा शर्मा के नए लुक पर फैंस मचला दिल, देखें मल्टीकलर शोर्ट ड्रेस लुक 25597

Adah Sharma’s latest Look: ‘द केरला स्टोरी’ द्वारा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली अदा शर्मा (Adah Sharma) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और खूबसूरत अभिनेत्री हैं, जो अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को आकर्षित करना बखूबी जानती है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय सफलता को अपना बनाया है। डीवा अभिनय के साथ-साथ फ़ैशन जगत में धूम मचाना जानती है। अभिनेत्री एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने का लिए अपने 8.8 मिलियन फोलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। डीवा ने फिर एक बार अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की है।

अदा शर्मा की नई झलक

अदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल ही में, एक शानदार लुक को प्रदर्शित किया है। पोस्ट में, अभिनेत्री ने लाल प्रिंटेड शर्ट में सजीं हुई नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने सफेद शोर्ट पैंट को स्टाइल करने का फैसला किया। अभिनेत्री ने 2 अलग-अलग तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोजो द्वारा सभी को आकर्षित करती नजर आ रही है। पहले तस्वीर में, डीवा ने लाल चश्मे को स्टाइल किया और दुसरी तस्वीर में उन्होंने अपने बालों और खुबसूरती से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।