आलिया भट्ट के रंग-बिरंगे साड़ी के सभी हुए दीवाने, देखें वीडियो

Know more about Alia Bhatt: आलिया भट्ट की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Everyone went crazy for Alia Bhatt's colorful saree, watch video 21808

Know more about Alia Bhatt: बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt)। वर्तमान समय में अभिनेत्री को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अभिनय कौशल से अपने दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। आलिया कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी हैं और भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक होने के लिए प्रतिष्ठा प्राप्त की है। आलिया भट्ट की फैशन स्टाइल को अक्सर प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अभिनेत्री ने अपने अनूठे फैशन विकल्पों के साथ अपनी जगह मनोरंजन उद्योग में बनाईं है।

खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, अभिनेत्री को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई में स्पॉट किया गया। अभिनेत्री हल्की रंग बिरंगे साड़ी में सजी हुई नजर आ रही थी। अभिनेत्री ने मिडिया कर्मियों को शानदार पोज़ दिया और लाखों दिलों की धड़कनें को बढ़ाने में सफलता हासिल की। डीवा की प्यारी मुस्कान और प्राकृतिक सुंदरता ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। अच्छा तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।