परिणीति चोपड़ा के मंगेतर राघव चड्ढा पर कौवे ने किया हमला

Raghav Chhadha's Latest News: राघव चड्ढा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
परिणीति चोपड़ा के मंगेतर राघव चड्ढा पर कौवे ने किया हमला 22773

Raghav Chhadha’s Latest News: मनोरंजन उद्योग की मशहूर अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) के मंगेतर और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chhadha) पर संसद भवन के परिसर में एक कौवे ने हमला कर दिया गया है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, राघव संसद परिसर में फोन पर बात करते हुए टहल रहे थे, तभी अचानक से एक कौवे ने उनपर हमला बोल दिया। हालांकि, जल्दी ही सांसद राघव चड्ढा ने कौवे से छुटकारा पाने में सफलताएं प्राप्त की। आपको बता दें, सांसद को कौवे के चोंच मारने से कोई चोट नहीं लगी है और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लेते एक ट्वीट करते हुए लिखा, “रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना दुनका और कौवा मोती खाएगा। आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया।” एक नजर नीचे डालें-

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई

जैसा कि हमें पता हैं, 13 मई को दिल्ली के कपूरथला में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई समारोह आयोजित की गई थी। बता दें, यह समारोह एक निजी समारोह हैं और उनके बेहद क़रीबी और मनोरंजन जगत के प्रमुख सितारों को न्योता दिया गया था। बॉलीवुड सुंदरी परिणीति चोपड़ा ने अपने सगाई की दिलकश तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया था, जिस पर उनके चाहने वालों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा गया है।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।