बिहारी भाषा बहुत सेक्सी है: अक्षरा सिंह

Akahara Singh's latest Video: अक्षरा सिंह की नवीनतम समाचार पढ़िए।
बिहारी भाषा बहुत सेक्सी है: अक्षरा सिंह 25712

Akahara Singh’s latest Video: भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshra Singh), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे भोजपुरी बिरादरी में विख्यात है। अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय सफलता को अपना दिवाना बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बिहार के पटना से ताल्लुक रखती है और उनके दिल में बिहारी भाषा के लिए काफी प्यार है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम रील वीडियो में भी अपने बिहारी भाषा के लिए प्यार जाहिर किया है।

डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह बिहारी भाषा में घुली हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “बिहारी भाषा बहुत सेक्सी है।” अभिनेत्री ने अपने वीडियो कैप्शन के जरिए अपने चाहने वालों ने बिहारी भाषा पर राय मंगाते हुए आगे लिखा, “आप क्या कहते हो?” अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अक्षरा सिंह का शुरुआती दौर

अभिनेत्री का जन्म 30 अगस्त 1993 को मुंबई में हुआं। अभिनेत्री के माता नाम नीलिमा सिंह हैं, जो एक मशहूर टेलिविजन अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री के पिता विपिन इंद्रजीत सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में कई खलनायक किरदार के रूप से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।