Gadar 2 की अपार सफलता के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हथौड़ा लेकर पहुंचे Sunny Deol, देखें वीडियो

Know more about Gadar2 & Sunny Deol: गदर 2 और सनी देओल की नई खबर पढ़िए।
Gadar 2 की अपार सफलता के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हथौड़ा लेकर पहुंचे Sunny Deol, देखें वीडियो 24906

Know more about Gadar2 & Sunny Deol: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं सनी देओल (Sunny Deol), जो अपने दमदार प्रदर्शन क्षमता के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेता दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं, जो मनोरंजन उद्योग के सबसे चहीते सितारों में से एक हैं। गौरतलब हैं, कि वर्ष 2001 में आईं फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया था और फिल्म निर्देशक निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने दर्शकों के मनोरंजन का खास ख्याल रखते हुए, फिल्म की दूसरी कड़ी गदर 2 (Gadar 2) को दर्शकों के बीच पेश की। फिल्म ने सिनेमाघरों में दमदार एंट्री की और एक तगड़ी कमाईं को अपने नाम की। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने बीते रविवार तक 134.88 करोड़ रुपए की कमाई को अपने क्लेशन में शामिल किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में हथौड़ा लेकर पहुंचे सनी देओल

हाल ही में, एक वीडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा हैं, जिसमें सनी देओल अपनी फिल्म की अपार सफलता के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के दौरान, उनके हाथों में एक बड़ा हथौड़ा दिखा, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। सनी पाजी के अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में गदर 2 में उनके बेटे का किरदार निभाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता उत्कर्ष शर्मा भी मौजूद थे। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: वूमप्ला

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।