वेलेंटाइन वीक ट्रेंड में शामिल हुईं भोजपुरी क्वीन मोनालिसा, हॉट अवतार द्वारा सभी को किया हैरान

Bhojpuri queen Monalisa joins Valentine's week trend: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को साझा करते हुए वेलेंटाइन वीक ट्रेंड में शामिल हो गई है।
वेलेंटाइन वीक ट्रेंड में शामिल हुईं भोजपुरी क्वीन मोनालिसा, हॉट अवतार द्वारा सभी को किया हैरान 1149

Bhojpuri queen Monalisa joins Valentine’s week trend: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सेक्सी और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जो भोजपुरी फिल्म जगत में अपने बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा बेहद हॉट और हसीन अप्सराओं में से एक हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। अभिनेत्री को फैशन की अच्छी समझ है और वह अपने प्रशंसकों को फैशन गोल देने से कभी पिछे नहीं हटती।

खैर, देवियों और सज्जनों, मोनालिसा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि आशिकों का महिना चालू हो गया है। और इस आशिकी वाले ट्रेंड में मोनालिसा भी घुलती हुई नजर आई। हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थी। डीवा ने व्हाइट कोर्स सेट बॉडीकॉन धारण किया है और अभिनेत्री ने पोस्ट को शेयर करते हुए, “Happy Propose day” कैप्शन में लिखा।एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।