भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की बेडरूम तस्वीरें हुईं लीक, यूर्जस की टिकीं निगाहें

Know more about the Monalisa: मोनालिसा ने बिस्तर से शेयर की तस्वीरें।
भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की बेडरूम तस्वीरें हुईं लीक, यूर्जस की टिकीं निगाहें 24081

Know more about the Monalisa: भोजपुरी फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa), जो अपने नए नए लुक और ग्लैमरस अदाओं से चारों ओर ग्लैमर फैला रही है। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं, जो सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से फैंस को मोहित करती है। वह अपनी तस्वीरों को सभी तक पहुंचाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके 54 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें बेहद प्यार करते है।

मोनालिसा ने शेयर की बिस्तर से तस्वीर

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिर एक ग्लैमरस तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह अपने बिस्तर पर विराजमान होकर पोज़ देती नजर आ रही है। डीवा ने गुलाबी रंग के नाइट सूट को अपने आकर्षण में स्टाइल किया है और कई शानदार तस्वीरों को सार्वजनिक करने का फैसला किया। डीवा अपने तस्वीरों के जरिए, अपने बैडरूम की अद्भुत खुबसूरती और सजावट दिखा रही हैं, जो वाकई बेहद खूबसूरत लग रहा है। डीवा ने साधारण लुक और प्यारी मुस्कान से कई दिलों को अपनी ओर आकर्षित किया है। खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आप उनके बेडरूम तस्वीरों को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।