बजरंगी भाईजान की मुन्नी के डांस से इंटरनेट पर मची तबाही, देखें वीडियो

Know more about Harshali Malhotra: हर्षाली मल्होत्रा की नवीनतम समाचार पढ़िए।
बजरंगी भाईजान की मुन्नी के डांस से इंटरनेट पर मची तबाही, देखें वीडियो 23643

Know more about Harshali Malhotra: मनोरंजन उद्योग में बतौर बालकलाकरो के रूप में एंट्री करने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) को भले ही कोई उनके इस नाम से न जानता हो। लेकिन सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी के नाम से वह लाखों लोगों के दिलों में राज कर रही है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके करोड़ों फोलोअर्स हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए पोस्ट पर प्यार बरसाते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने एक नए रील वीडियो से खुद को सुर्खियों में शामिल किया हैं, जिसमें वह अपने अद्भुत डांस मूव्स का प्रदर्शन कर रही है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के गाने ‘व्हॉट झूमकां’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो काफी तीव्र गति से इंटरनेट पर मचाई धूम मचा रही है। वीडियो पर यूजर्स द्वारा 10 लाख से ज्यादा लाइक्स की बरसात की गई है और इसके अलावा वीडियो सवा करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुकें हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।