Avneet Kaur की हॉट लुक और ग्लैमरस अदा के दीवाने हुए यूर्जस, देखें तस्वीरें

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर अपनी छुट्टियों को मनाने के लिए इबिज़ा पहुंची हैं।
Avneet Kaur की हॉट लुक और ग्लैमरस अदा के दीवाने हुए यूर्जस, देखें तस्वीरें 23753

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर ने अपने अनोखे प्रदर्शन से कई युवाओं की धड़कनें बढ़ाई है और वह अपने दमदार अभिनय के लिए भी पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने मनोरंजन उद्योग में बतौर बाल कलाकार के रूप में एंट्री की और एक तगड़ी लोकप्रियता को अपना दीवाना बनाया। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपनी छुट्टियां का लुत्फ उठाने के लिए इबिज़ा को चुना हैं, जहां से वह लगातार कई अनोखे तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं।

इबिज़ा में चला अवनीत का जादू

अवनीत कौर ने कई सारे पोजो के साथ अद्भुत फैशन विकल्पों को साझा किया हैं, जिसमें वह पीले रंग के ब्रालेट टॉप के साथ मल्टीकलर स्कर्ट में धूम मचाते हुए नजर आ रही है। खुलें बाल और मिरर सेल्फी से उन्होंने सभी की धड़कनें बढ़ाने की कोशिश की। डीवा ने अपने तस्वीरों में अपने अद्भुत टैटू को भी प्रदर्शित किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।