पेरिस की सड़कों पर ठुमकती दिखीं अवनीत कौर, दमदार डांस मूव्स से सभी को किया हैरान

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
पेरिस की सड़कों पर ठुमकती दिखीं अवनीत कौर, दमदार डांस मूव्स से सभी को किया हैरान 25071

Know more about Avneet Kaur: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur), जो बेहद हसीन और दिलकश अदाकाराओं की सुची में शामिल हैं, जिनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। वह अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। बता दें, अवनीत ने काफी कम समय में काफी तगड़ी लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने प्रशंसकों को अपने स्टाइल और ग्लैमर के जादू से घायल करती रहती है और इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही करने का सोचा है।

पेरिस की सड़कों पर ठुमकी अवनीत कौर

जैसा कि आप सभी को पता हैं, अवनीत आए-दिन किसी न किसी देश में अपनी छुटियां मानने पहुंची रहती है और इन दिनों वह पेरिस में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दमदार रील वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह काले रंग में घुली हुई नजर आ रही है। डीवा ने वीडियो को बनाते हुए अपने डांस मूव्स को भी दिखया हैं, जिसे देखकर सभी उनकी ओर आकर्षित हो गए है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।