चेक्स को-ओर्ड सेट में जलवे बिखेर रही है अवनीत कौर, देखें अद्भुत अवतार

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर के बारे में जानिए नवीनतम अपडेट।
चेक्स को-ओर्ड सेट में जलवे बिखेर रही है अवनीत कौर, देखें अद्भुत अवतार 19945

Know more about Avneet Kaur: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने नवीनतम फैशन लुक्स द्वारा ग्लैमर बिखेरने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur), को भला कौन नहीं जानता है। वह भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं, जिनके फ़ैशन समझ के लिए उन्हें खूब सराहा जाता है। अभिनेत्री ने काफी कम उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और बतौर बाल कलाकार के रूप में उन्होंने मनोरंजन उद्योग में कदम रखा था। खैर, देवियों और सज्जनों, काफी वर्ष बीतने के बाद भी अभिनेत्री की लोकप्रियता में सिर्फ और सिर्फ बढ़ोतरी दर्ज की गई है। अवनीत युवाओं की सबसे पसंदीदा और प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं।

चेक्स को-ओर्ड सेट में अवनीत का ग्लैमर

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने नए लुक को प्रदर्शित करने का फैसला किया और वह भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से। अभिनेत्री ने नीले रंग के चेक्स को-ओर्ड सेट को अपने बदन पर सजाया है और सभी को आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की। होठों पर लिपस्टिक, आंखों में काजल, कानों में सुंदर बालियों के साथ डीवा ने सभी को मोहित करने की कोशिश की। हालांकि, उनके खुलें बालों ने सभी का ध्यान खींचने में सफलता हासिल की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को हाल ही में, ओटीटी डेब्यू करते हुए देखा गया है। अभिनेत्री ने ‘टीकू वेड्स शेरू’ से दर्शकों को आकर्षित किया है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।