लंदन से मस्ती-भरे वाइब्स परोस रही है अवनीत कौर, देखें तस्वीरें

Avneet Kaur: अवनीत कौर ने शेयर की लंदन की मस्ती भरे तस्वीरें।
लंदन से मस्ती-भरे वाइब्स परोस रही है अवनीत कौर, देखें तस्वीरें 23104

Avneet Kaur: अवनीत कौर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को यात्रा करने का बहुत शौक है और वह आए दिन किसी न किसी यात्रा पर निकली रहती है और इस बार भी वह अपनी यात्रा के लिए लंदन पहुंची हैं। डीवा इन दिनों लंदन में मस्ती कर रही है और अपने सारे मस्तीभरे पलों को शेयर करने के लिए अवनीत इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा ले रही हैं, जिसपर 32 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

डीवा द्वारा शेयर किए तस्वीरों में, वह डेनिम स्टाइल में सजीं हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने तस्वीरों के माध्यम से लंदन की प्यारी झांकियां फैंस से साझा की हैं, जिसमें वह उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। डीवा कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें खिंचवाईं हुई नजर आ रही है। गाड़ी में पोज देने से लेकर बेंच पर मस्ती करते हुए तक, अभिनेत्री ने कई अनोखे पोज से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। खुलें बाल, आंखों पर काला चश्मा और बड़े-बड़े जुतों को अपने बदन पर सजाकर अभिनेत्री ने अपने फैशन विकल्पों को और निखारने की कोशिश की है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अवनीत के इस अनोखे यात्रा पलों के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।