दुबई की चमकीली रात की दीवानी हुई अवनीत कौर, देखें सबूत

Know more about the Avneet Kaur: अवनीत कौर की नवीनतम समाचार पढ़िए।
दुबई की चमकीली रात की दीवानी हुई अवनीत कौर, देखें सबूत 27126

Know more about the Avneet Kaur: काफी कम उम्र से मनोरंजन उद्योग में कदम रखने वाली हस्तियों की सुची में अवनीत कौर (Avneet Kaur) भी शामिल है। अभिनेत्री को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और वह मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक के चलते युवाओं के दिलों में राज करती है। डीवा इन दिनों अपनी यात्रा को लेकर चर्चा में है और वह वर्तमान में दुबई में छुटियां मना रही हैं।

दुबई में अवनीत कौर का ग्लैमर

अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह दुबई की प्यारी रातों की तस्वीरें नजर आ रही है। डीवा ने अपने ग्लैमरस लुक को भी इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने मिरर सेल्फी गेम में शामिल होते हुए, अपने बॉडीकॉन लुक को शेयर किया हैं, जिसके साथ उन्होंने एक हैंड बैग को भी स्टाइल किया है। गुलाबी होंठ के साथ उन्होंने अपने आकर्षण को बरकरार रखने के लिए मिनिमल मेकअप लुक को चुना। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।