लंडन में मस्ती कर रही है अवनीत कौर

Know more about Avneet Kaur: अवनीत कौर की नई खबर पढ़िए।
लंडन में मस्ती कर रही है अवनीत कौर 22363

Know more about Avneet Kaur: भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur), जो अपने बिंदास अदाओं से लाखों लोगों को प्रभावित करने में सक्षम है।‌ गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को यात्रा करने का बहुत शौक है और वह अक्सर अपने यात्रा पलों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। इन दिनों अभिनेत्री अपने छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए लंदन पहुंची हैं। लंदन ने अभिनेत्री ने कई प्यारी-प्यारी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को साझा की है। एक नजर नीचे डालें-

तस्वीरों के अनुसार, अवनीत लंडन की सड़कों पर पोज देती हुई नजर आ रही है। गुलाबी और सफेद रंग से सनी हुई टॉप के साथ उन्होंने शानदार स्कर्ट को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। अभिनेत्री ने अपने कानों पर बड़े से हैडफोन को भी लगाया हैं, जो उनकी तस्वीरों में जान फूंक रही है। इसके अलावा उन्होंने बड़े-बड़े जुतों को अपने स्टाइल में शामिल किया और लाखों दिलों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।