रानी चटर्जी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फैंस से की खास गुजारिश

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के नवीनतम अपडेट पढ़िए।
रानी चटर्जी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फैंस से की खास गुजारिश 24884

Know more about Rani Chatterjee: लगातार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा धमाल मचाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भला आज कौन नहीं जानता है। वर्तमान में रानी चटर्जी भारतीय मनोरंजन उद्योग का एक जाना-पहचाना नाम हैं, जिनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की संख्या अनगिनत है। वह बेहद शानदार और खूबसूरत व्यक्तित्व में से एक हैं, जो अक्सर अपने सरल फैशन से सभी के होश उड़ाती है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है और हम भी उनके प्रशंसा में कभी पीछे नहीं रहते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने सभी देशवासियों से एक विशेष गुजारिश की है।

रानी चटर्जी की फैंस से खास गुजारिश

रानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह सफेद रंग के पारंपरिक सलवार सूट में सजीं हुई नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने हाथों में हमारे देश की शान तिरंगे को पकड़ा है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन के माध्यम से सभी को कहां कि, “आओ मिलकर कहे भारत जिंदाबाद..।” इसके अलावा उन्होंने कहां, कि “गर्व है मुझे मैं एक भारतीय हूं।” एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।