साड़ी लुक में अथिया शेट्टी ने किया कमाल, फैंस को बनाया दीवाना

Know more about Athiya Shetty: अथिया शेट्टी के साड़ी लुक को देखें।
Athiya Shetty did wonders in saree look, made fans crazy 9957

Know more about Athiya Shetty: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं अथिया शेट्टी। जो दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है। अथिया शेट्टी ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में कदम रखा और तब से उन्होंने अपने स्टाइल सेंस के कारण खुद को एक फैशन आइकन के रूप में स्थापित कर लिया है। अथिया शेट्टी ने कम समय में यह मुकाम हासिल किया है। डीवा फैशन के अलावा अपने दमदार अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं। अथिया शेट्टी ने 2015 में हीरो के साथ सिनेमाई शुरुआत की, जो निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित सह-निर्माता सुभाष घई की 1983 की क्लासिक का रीमेक थी। आडवाणी ने उमेश बिष्ट के साथ पटकथा का सह-लेखन किया और सलमान खान ने इसका निर्माण किया।

गौरतलब हैं, कि डीवा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। वह अपने शानदार फ़ैशन लुक्स द्वारा सभी को आकर्षित करती रहती है। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक साड़ी लुक में भी रॉक करना जानती है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार हमने डीवा के कुछ शानदार अवतारों को एकत्रित किया हैं। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।