साड़ी में छलका अनन्या पांडे का ग्लैमर, देखने वालों के उड़े होश

Know more about Ananya Pandey: अनन्या पांडे की नवीनतम समाचार पढ़िए।
साड़ी में छलका अनन्या पांडे का ग्लैमर, देखने वालों के उड़े होश 24554

Know more about Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey), जो अपने चुलबुले अंदाज और मनमोहक खुबसूरती के लिए पुरे मनोरंजन उद्योग में विख्यात है। अभिनेत्री ने अपने करियर के शुरुआती दौर से ही दर्शकों के दिलों में विशेष स्थान हासिल किया। वर्तमान में अभिनेत्री एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों की सुची में शामिल हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और काफी तगड़ी है।

अनन्या पांडे का साड़ी में छलका ग्लैमर

अनन्या ने हाल ही में, अपने दमदार फैशन लुक्स को प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया हैं, जिसमें वह पीले रंग के ट्रांसपेरेंट साड़ी में लिपटी हुई है। डीवा ने स्लीवलेस ब्लाउज और बेहतरीन मेकअप लुक के साथ अपनी खुबसूरती को निखारना। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत फैशन में कई सारे एसेसरीज को शामिल किया हैं, कानों की सुंदर बालियां और अद्भुत कंगन है। एक नजर नीचे डालें-

 

 

अनन्या की आगामी फिल्म

अनन्या पांडे जल्द ही पर्दे पर आग लगाने वाली है। वह आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली है। यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।‌ एकता कपूर और शोभा कपूर ने इस फिल्म के निर्माण का कार्यभार संभाला है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के फैशन विकल्पों के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।