करिश्मा कपूर के साथ छुटियां मना रही हैं अनन्या पांडे, शेयर की खास झलक

Karishma Kapoor & Annanya Pandey look: करिश्मा कपूर और अनन्या पांडे की नई झलक देखें।
करिश्मा कपूर के साथ छुटियां मना रही हैं अनन्या पांडे, शेयर की खास झलक 25621

Karishma Kapoor & Annanya Pandey look: करिश्मा कपूर और अनन्या पांडे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से दो हैं, तो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। सितारों ने कई अलग-अलग तस्वीरों से अपने चाहने वाले और प्रशंसकों की धड़कनें बढ़ाई है। अभिनेत्रियां कई युवाओं के दिलों की रानी हैं और वह जब भी अपनी झलक साझा करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्रीयां सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोइ पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्रियां अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठाने में व्यस्त है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी झलक शेयर की है। पोस्ट के अनुसार, अभिनेत्रिया अपने दोस्तों के साथ छुटियां मनाते हुए नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।