पूनम दुबे के जन्मदिन के अवसर पर आम्रपाली दुबे ने शेयर किया खास पोस्ट, जानिए सच्चाई

Amrapali Dubey wished Poonam Dubey on the occasion of her birthday: आम्रपाली दुबे ने पूनम दुबे के जन्मदिन के अवसर पर दी शुभकामनाएं।
पूनम दुबे के जन्मदिन के अवसर पर आम्रपाली दुबे ने शेयर किया खास पोस्ट, जानिए सच्चाई 1160

Amrapali Dubey wished Poonam Dubey on the occasion of her birthday: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं पूनम दुबे (Poonam Dubey)। जो अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा भोजपुरी फिल्म जगत में परचम लहरा रही है। आज डीवा अपना 33वां जन्मदिन मना रही है। डीवा भोजपुरी फिल्म जगत की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘हमार फर्ज’, ‘बाबा रंगीला’, ‘हम हैं जोड़ी नंबर वन’, ‘रंगदारी टैक्स’ समेत कई अन्य भोजपुरी फिल्मों में चलाया है। फिल्मों में कदम रखने से पहले अभिनेत्री ‘मिस इलाहाबाद’ भी रह चुकी है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस खूब प्यार बरसाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों उनके जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने पूनम दुबे के जन्मदिन के अवसर पर एक विशेष पोस्ट शेयर किया है। जिसपर उन्होंने अभिनेत्री को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी‌। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

ऐसे दिलचस्प लेख पढ़ने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।