आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे के मनमोहक रील वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई हुड़दंग, देखें वीडियो

Amrapali Dubey and Pradeep Pandey's cute reel video is setting the internet on fire: आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे का प्यारा रील वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है।
आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे के मनमोहक रील वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई हुड़दंग, देखें वीडियो 2002

Amrapali Dubey and Pradeep Pandey’s cute reel video is setting the internet on fire: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन अदाकाराओं में से एक हैं आम्रपाली दुबे। जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। वर्तमान समय में, डीवा भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे प्रशंसित हस्तियों की सुची में शामिल है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी धारावाहिकों द्वारा की थी और आज वह देश की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक बन गई है। वर्तमान समय में डीवा को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा ने वर्ष 2014 में भोजपुरी फिल्म जगत में अपना कदम बढ़ाया और भोजपुरी फिल्म जगत में एक विशेष पहचान हासिल की।

खैर, देवियों और सज्जनों अभिनेत्री के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।‌ वह अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। इस बार भी, उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। आपको बता दें, वर्तमान में डीवा अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म ‘कभी खुशी कभी ग़म’ के शूटिंग में व्यस्त है और शूटिंग के व्यस्त समय के दौरान उन्होंने एक शानदार रील विडियो द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। विडियो में उनके साथ लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता चिंटू उर्फ प्रदीप पांडेय भी शामिल है। दोनों सितारों के प्रशंसकों ने विडियो पर खूब प्यार बरसाया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।