Gadar 2 के रिलीज के पहले Amisha Patel पहुंची माहीम दरगाह, चढ़ाया चादर

Amisha Patel Visit Mahim Dargah: माहीम दरगाह पहुंची गदर अभिनेत्री अमीषा पटेल।
Gadar 2 के रिलीज के पहले Amisha Patel पहुंची माहीम दरगाह, चढ़ाया चादर 19044

Amisha Patel Visit Mahim Dargah: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अमीषा पटेल (Amisha Patel), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है और एक उच्चस्तरीय सफलता को अपने नाम किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की 2001 में आईं फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ द्वारा दर्शकों के दिलों में बस गई थी। फिल्म में अभिनेत्री के साथ सनी देओल ने भी पर्दा साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रहे थे। खैर, देवियों और सज्जनों, अब दर्शकों के लिए गदर की अगली कड़ी भी आने वाली है और उसके दुआओं के लिए अभिनेत्री ने हाल ही में, मुंबई के माहिम दरगाह में हाजिरी लगाई है।

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री पारंपरिक लुक एक साथ दरगाह के क्षेत्र में नजर आ रही है। साथ ही अभिनेत्री ने चादर और सजदा करने की पुरे समान को भी साथ लेकर जाती है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

आपको बता दें, अभिनेत्री की गदर 2 दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल एक साथ नजर आएंगी। खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।