गंगूबाई काठियावाड़ी के एक साल पुरे होने पर आलिया भट्ट ने साझा की कुछ खास तस्वीर, देखें तस्वीर

Alia Bhatt shared some special pictures on the completion of one year of Gangubai Kathiawadi: गंगूबाई काठियावाड़ी के एक साल पुरे हुए।
Alia Bhatt shared some special pictures on the completion of one year of Gangubai Kathiawadi, see picture 3642

Alia Bhatt shared some special pictures on the completion of one year of Gangubai Kathiawadi: भारतीय हिंदी फिल्म जगत के सबसे प्रशंसित हस्तियों में से दो हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)। दोनों ही सितारें की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक दोनों की परियोजनाओं का इंतजार काफी बेसब्री से करते हैं। गौरतलब हैं, कि संजय लीला भंसाली फिल्म के जाने माने फिल्म निर्माता और निर्देशक के रूप में विख्यात हैं, वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया भट्ट अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में काफी सक्षम है और संजय लीला भंसाली की परियोजनाओं को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार दोनों के जीवन में एक विशेष दिन आया हैं, लेकिन क्या? संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को आज 1 साल पुरे हो गए है। फिल्म ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया और फिल्म में आलिया भट्ट, शांतनु महेश्वरी, विजय राज समेत अन्य कलाकारों का समुह शामिल था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 210 करोड़ की कमाई की थी। गंगूबाई काठियावाड़ी के चलते आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है। सर्वश्रेष्ठ चित्र और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए संजय लीला भंसाली पुरस्कार मिला है। एक वर्ष पुरे होने पर अभिनेत्री ने एक शानदार तस्वीर शेयर किया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।