पिता के साथ मस्ती करती दिखीं अक्षरा सिंह, मजाकिया वीडियो देख फैंस के छुटे ठहाके

Akshara Singh's Lates Video: अक्षरा सिंह की नवीनतम वीडियो के बारे में जानिए।
पिता के साथ मस्ती करती दिखीं अक्षरा सिंह, मजाकिया वीडियो देख फैंस के छुटे ठहाके 25412

Akshara Singh’s Lates Video: एंटरटेनमेंट जगत की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh)। अभिनेत्री अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में अपार सफलता प्राप्त की है। डीवा ने अपने मनमोहक झांकियों से अक्सर सभी को मोहित किया है। डीवा को‌ फैशन की अच्छी समझ है और वह एक सच्ची फैशनिस्टा है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती रहती है। डीवा कभी भी फैशन गोल देने से नहीं चूकती है और हम उनके फैशन विकल्पों की सराहना करते है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

हालांकि, अभिनेत्री इन दिनों फैशन के साथ-साथ मजाकिया वीडियो को शेयर कर सभी को हंसाने का काम कर रही है। अभिनेत्री अपने पिता के साथ इंस्टाग्राम पर मस्ती करती हुई नजर आईं, जिसमें दोनो पिता-बेटी ने सभी को आकर्षित करने में सफलता हासिल की। वीडियो में, दोनों ही सफेद रंग में घुले हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री के साथ उनके पिता ने भी अपने स्टाइल में काले चश्मे को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारे लग रहे हैं। अच्छा तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।