अखिल सचदेवा की नई परियोजना में शामिल हुईं अक्षरा सिंह, जाने पुरी हकीकत

Know more about Akshara Singh: दर्शकों के लिए अक्षरा सिंह और अखिल सचदेवा जल्दी ही कुछ नया लेकर आएंगे।
अखिल सचदेवा की नई परियोजना में शामिल हुईं अक्षरा सिंह, जाने पुरी हकीकत 796

Know more about Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे प्रशंसित और सबसे पसंद अभिनेत्रियों में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh)। जो काफी मशहूर है और उनके जलवे देश के चारों कोनों में फैले हुए हैं। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में आई फिल्म सत्यमेव जयते से की थी। फिल्म में उनके साथ लोकप्रिय अभिनेता रविकिशन भी शामिल थे। डीवा ने अपने करियर की शुरुआती दौर में ही दर्शकों का दिल चुराने में सफलता हासिल किया था। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। डीवा बेहद प्रभावशील व्यक्तित्व है और उनके प्रशंसक उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार बेहद बेसब्री से करते है।

खैर, देवियों और सज्जनों अक्षरा सिंह के जीवन में नया क्या पक रहा है? भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह जल्द ही कुछ नया लाने वाली है। इस बात की पुष्टि उन्होंने स्वयं अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा किया। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। जिसमें उनके साथ लोकप्रिय संगीतकार अखिल सचदेवा मौजूद है। पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “जल्द ही कुछ खास लेकर आ रहे हैं,

अच्छा बताओ हिंदी है या पंजाबी??

बहुत अच्छा समय बीता @sachdevaakhilnasha

#bigcollab #aksharasingh #workmode” अभिनेत्री ने कुछ हैस्टैग भी जोड़े।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।