बारिश का लुत्फ उठा रही है अक्षरा सिंह, शोर्ट ड्रेस द्वारा किया सभी को आकर्षित

Akshara Singh new Look: अक्षरा सिंह की नवीनतम लुक देखें।
बारिश का लुत्फ उठा रही है अक्षरा सिंह, शोर्ट ड्रेस द्वारा किया सभी को आकर्षित 18720

Akshara Singh new Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshra Singh), जो अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई अपने लुक्स को शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। अभिनेत्री ने अपने दमदार प्रदर्शन द्वारा भोजपुरी फिल्म जगत में खूब नाम कमाया है और वह भोजपुरी फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों की सुची में शामिल हैं। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की हिस्सा भी रह चुकी है। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, बारिश का सुहाना मौसम आ गया है और सभी इसका लुत्फ उठाने में व्यस्त है और अक्षरा सिंह भी।

हाल ही में, अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बारिश की एक प्यारी तस्वीर को सार्वजनिक करने का फैसला किया हैं, जिसमें वह क्रॉप टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही है। तस्वीरों के अनुसार, डीवा ने हरे रंग के क्रॉप टॉप के साथ सफेद स्कर्ट को स्टाइल किया हैं, जिसके साथ उन्होंने सफेद रंग के जुतों को सजाया है। आंखों पर बेहतरीन चश्मा और चहरे पर प्यारी मुस्कान ने उन्हें एक शानदार तस्वीर निकालने के लिए प्रोत्साहित किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।