Akshara Singh ने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा फैंस को दी बड़ी सीख, जाने क्या है सीख

Know more about Akshara Singh: अक्षरा सिंह की नवीनतम समाचार पढ़िए।
Akshara Singh ने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा फैंस को दी बड़ी सीख, जाने क्या है सीख 24861

Know more about Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे प्रशंसित और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh)। जो काफी मशहूर है और उनके जलवे देश के चारों कोनों में फैले हुए हैं। दर्शकों द्वारा अभिनेत्री को बेहद सराहा जाता है और वह भोजपुरी फिल्म जगत की जान मानी जाती है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में आई फिल्म सत्यमेव जयते से की थी। फिल्म में उनके साथ लोकप्रिय अभिनेता रविकिशन भी शामिल थे। डीवा ने अपने करियर की शुरुआती दौर में ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में महारत हासिल किया था। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर 58 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।

अक्षरा सिंह ने फैंस को दी बड़ी सीख

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह हरें रंग की साड़ी में लिपटी हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में भगवतगीता के एक बेहतरीन शब्द को प्रयोग किया हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को बड़ी सीख मिली है। आपको बता दें, उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा हैं, कि “।। अंतः अस्ति प्रारंभ ||” इसका मतलब हैं, कि अंत से ही एक नई शुरुआत होती है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।