अक्षरा सिंह बनी रिक्शा ड्राइवर, बिना चाबी के चलाया रिक्शा

Know more about Akshara Singh: अक्षरा सिंह की नवीनतम समाचार पढ़िए।
अक्षरा सिंह बनी रिक्शा ड्राइवर, बिना चाबी के चलाया रिक्शा 23667

Know more about Akshara Singh: अक्षरा सिंह की खुबसूरती और अदाएं पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने बेहद कम समय में काफी लंबी लोकप्रियता को अपने नाम किया है। वर्तमान समय में वह भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। डीवा ने भोजपुरी के अलावा कई अन्य भाषाओं की परियोजनाओं में भी अपना जादू दिखाया है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं, जहां से उन्होंने काफी लोकप्रियता अर्जित की। डीवा शो का खिताब जीतने में असफल रही, लेकिन वह जनता का दिल जीतने में सफल रही।

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा इन दिनों सभी को गोरखपुर के भ्रमण के लिए तैयार कर रही है। वीडियो में, डीवा इलेक्ट्रिक रिक्शा चलाते हुए नजर आ रही है। हालांकि, रिक्शे को पीछे से दो लोग धक्का मारते हुए नजर आ रहे हैं। डीवा आख़िर में बतातीं हैं, कि रिक्शा बिना चाबी के चल रही हैं, क्योंकि पीछे से रिक्शे को धकेला जा रहा है। डीवा ने हरे रंग‌ की साड़ी के साथ अपने वीडियो में जान फूंकी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।