आलिया भट्ट की 3 सुपरहिट फिल्मे जो आपको जरूर देखनी चाहिए

आलिया भट्ट की 3 सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट देखिए यहाँ
आलिया भट्ट की 3 सुपरहिट फिल्मे जो आपको जरूर देखनी चाहिए 2195

आलिया भट्ट को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है । वह बॉलीवूड इंडस्ट्री का वो चेहरा है जिसके बिना बॉलीवूड अधूरी है। आलिया ने अपने करिअर लो शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की । उन्हे अपने बिभिन्न किरदाए के लिए कई प्रशंसा मिली हैं, जिसमें चार फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। भारत की सर्वोच्च भुगतान वाली अभिनेत्रियों में से एक, आलिया 2014 के बाद से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में दिखाई दी हैं और फोर्ब्स एशिया द्वारा 2017 की 30 अंडर की सूची में फोर्ब्स एशिया द्वारा चित्रित किया गया था।

फिल्मों में अभिनय के अलावा, भट्ट ने कपड़ों और हैंडबैग की अपनी लाइन लॉन्च की है । उन्होंने 2014 में सिंगल “समझावां अनप्लग्ड” सहित अपने सात फिल्म गाने गाया है । आलिया भट्ट ने 2022 में अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की । आज दोनों एक बेटी के मत पिता है । आलिया अपने फिल्मों के चयन के मामले मे बहुत सतर्क रहती है ।वैसे की सभी फिल्में देखने लायक है जो आपको पसंद आएगी । लेकिन यहाँ हम आपके लिए उनकी 3 सुपर हिट फिल्मों की लिस्ट लेकर आए है । देखिए यहाँ

1 गंगुबाई कठियावाड़ी

गंगुबाई कठियावाड़ी आलिया की सफल और सुपरहिट फिल्मों मे से एक है । गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और भंसाली और जयंतीलाल गडा द्वारा निर्मित 2022 की ड्रामा फिल्म है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहवा, वरुण कपूर और जिम सर्भ प्रमुख भूमिका में हैं।इस फिल्म को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया ।

2 ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र: पहला भाग — शिवा आलिया भट्ट की बड़ी सफल फिल्म है . जिसका लेखन और निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया गया है। यह करण जौहर, अपूर्व मेहता, नमित मल्होत्रा, और अयान मुखर्जी (प्रथम निर्माण) द्वारा धर्मा प्रोडक्शंस, स्टारलाईट पिक्चर्स और प्राइम फोकस के बैनर तले स्टार स्टूडियोज के सहयोग से निर्मित है, और स्वतंत्र रूप से रणबीर कपूर और मराइके डिसूज़ा द्वारा सह-निर्मित है। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रही है ।

3 राजी

राज़ी आलिया भट्ट की बेहतरीन फिल्मों मे से एक है । इसका निर्माण करण जौहर ने किया है और मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट और विक्की कौशल है।यह हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर बनाई गई है। फ़िल्म की कहानी 1971 भारत पाक युद्ध के दौरान की है। सहमत नाम की लड़की को भारत की तरफ़ से जासूसी के लिए पाकिस्तान भेजा जाता है।कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती है । इस फिल्म को आलिया की सबसे बेहतर फिल्मों मे से एक मन गया है ।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।