बालों में गजरा और बदन पर काली साड़ी सजाकर कहर ढाती दिखीं मौनी रॉय, फैंस के सर चढ़ी दीवानगी

Know more about Mouni Roy: मौनी रॉय की नवीनतम समाचार पढ़िए।
बालों में गजरा और बदन पर काली साड़ी सजाकर कहर ढाती दिखीं मौनी रॉय, फैंस के सर चढ़ी दीवानगी 25425

Know more about Mouni Roy: मौनी रॉय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने टेलीविजन से फिल्मों तक का सफर किया हैं, जिसमें उन्होंने कई कठिनाइयों को पार किया है। गौरतलब हैं, कि डीवा की फ़ैशन समझ बेहतरीन है और वह जब भी अपने स्टाइल को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती हैं, तो उसपर लाइक्स की बरसात होती है। एक बार फिर अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी का दिल जीतने की कोशिश में है।

मौनी रॉय का साड़ी लुक

मौनी रॉय ने हाल ही में, अपने दमदार फैशन लुक का प्रदर्शन करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया, जिसपर उनके करोड़ों फोलोअर्स है। डीवा द्वारा शेयर किए गए, वीडियो में वह अपने बालों में गजरा सजाती हुई नजर आ रही है और साथ ही उन्होंने अपने बदन पर काले रंग की साड़ी को सजाया हैं, जिसमें वह बेहद गजब की लग रही है। अभिनेत्री ने गहने के रूप में सुनहरे हार के साथ सुनहली बालियों को सजाने का फैसला किया, जिससे उनके आकर्षण को एक नया रूप मिला। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।