शाहरुख खान अभिनीत ‘जवान’ ने पहले दिन की छप्पर फाड़ कमाई, कमाईं जानकर उड़ जाएंगे होश

Jawan Box office Collection: शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जवान‌ ने पहले दिन शानदार कमाईं की है।
शाहरुख खान अभिनीत 'जवान' ने पहले दिन की छप्पर फाड़ कमाई, कमाईं जानकर उड़ जाएंगे होश 27656

Jawan Box office Collection: एटली के निर्देश में बनी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री की हैं। फिल्म में शाहरुख खान (Sharukh Khan) के साथ-साथ प्रमुख किरदार में नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) शामिल हैं, जो अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को लुभाने में सफल नजर आए। फिल्म ने पहले दिन ही बेहल शानदार कमाईं को अपने नाम की है।

इंडस्ट्री मॉनिटर सैकनिल्क के मुताबिक, “जवान” ने भारतीय बॉक्स ऑफिस के इतिहास में काफी दमदार एंट्री की हैं और अपने पहले ही दिन 75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। वहीं दूसरी ओर द इंडियन एक्सप्रेस का दावा हैं, कि फिल्म के संस्करण ने 65 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की और डब किए गए तमिल और तेलुगु संस्करणों ने फिल्म की शानदार सफलता में के साथ फिल्म को अतिरिक्त 10 करोड़ रुपये का समर्थन दिया।

यह उल्लेखनीय उपलब्धि न केवल “जवान” को उसके पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म के रूप में स्थापित करती है, बल्कि इसे शुरुआती रिलीज पर शानदार 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म के रूप में सभी के सामने पेश करती है। फिल्म की रणनीतिक रिलीज, जो कि जन्माष्टमी के त्योहार के साथ हुई थी। निस्संदेह छुट्टियों का दिन होने के साथ बॉक्स ऑफिस पर तुफ़ान आना तय था। फिल्म विशेषज्ञ द्वारा दावा किया था रहा हैं, कि “जवान” नए रिकॉर्ड स्थापित करने की दिशा में आगे बढ़ेगी। एक नजर नीचे डालें-

बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख खान ने इससे पहले अपनी फिल्म “पठान” द्वारा एक ऊंचा मुकाम अपने फिल्म को सौंपा था। पठान ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालाँकि, बाद में “पठान” ने अपने दूसरे दिन 70 करोड़ रुपये की आश्चर्यजनक कमाई की, और अंततः कुल मिलाकर 543 करोड़ रुपये की ज़बरदस्त कमाई की। हालांकि, अब ऐसा लग रहा हैं, कि पठान को चुनौती देने के लिए “जवान” बिल्कुल तैयार है और वह कमाईं के मामले में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।