दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया अनदेखी वीडियो, देखें वीडियो

Rhea Chakraborty shares unseen video on Sushant Singh Rajput's death anniversary: सुशांत सिंह राजपूत के पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया अनदेखी वीडियो।
Riya Chakraborty shared unseen video on the death anniversary of late Sushant Singh Rajput, watch video 17400

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), जो काफी लोकप्रिय और दिलकश अदाकाराओं की सुची में शामिल है। डीवा ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया और दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। वर्ष 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तो यह वास्तव में रिया चक्रवर्ती के लिए काफी कठिन वर्ष था क्योंकि उन्हें बहुत सारे मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ा था। इन सबके बीच उन्होंने सबसे लंबे समय तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर चुप्पी साधे रखी और अब उन्होंने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी वीडियो को शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया अनदेखी वीडियो

हर बार की तरह इस बार भी रिया चक्रवर्ती दिवंगत सुशांत की पुण्यतिथि के मौके पर उनके लिए अपना प्यार और स्नेह दिखाने से नहीं हिचकीं। आज, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक अनदेखे पल साझा करती नजर आ रही हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

आगे की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।