’विक्रम वेधा’ के ओटीटी रिलीज के साथ ही फैन्स के बीच एक बार फिर ऋतिक रोशन के दमदार प्रदर्शन को लेकर शुरू हुई चर्चा

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म चर्चा का हिस्सा बनी हुई है।
’विक्रम वेधा' के ओटीटी रिलीज के साथ ही फैन्स के बीच एक बार फिर ऋतिक रोशन के दमदार प्रदर्शन को लेकर शुरू हुई चर्चा 14100

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन स्टारर “विक्रम वेधा” में “वेधा” द्वारा निभाया गया उनका किरदार यकीनन उनके बेस्ट प्रदर्शनों में से एक हैं और 2022 में अब तक का सबसे चर्चित प्रदर्शन भी था। ऐसे में इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि जब ये क्राइम ड्रामा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई, तो क्यों फिल्म को लेकर नेटिजेन्स के बीच एक्साइटेड बातचीत का सिलसिला तेज हो गया।

‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन के दमदार प्रदर्शन को देखते हुए, सुपरस्टार के फैन्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उनकी तारीफ की बाढ़ ला दी है, क्योंकि वो दूसरी बार भी अपना जलवा बिखेरने में कामयाब जो रहे हैं। इस फिल्म के ओटीटी पर आने के साथ ही जहां कुछ यूजर्स ऋतिक को फिर से वेधा के रूप में देखने के अपने उत्साह के बारे में खुलकर बात करते दिखें, तो वहीं दूसरे उनके अलग-अलग शेड्स से काफी इम्प्रेस नजर आए। कुछ और लोगों ने पोस्ट किया कि कैसे पूरे परिवार ने भाषा से अंजान होने के बाद भी सिर्फ ऋतिक के लिए विक्रम वेधा को फिर से देखा, जबकि कुछ ने बताया किया कि कैसे कई लोगों ने एक ही घर के भीतर अपने अलग-अलग डिवाइसेज पर फिल्म देखी।

इसी के साथ ऋतिक रोशन के लिए तारीफ और सरहाना का सिलसिला जारी रहा क्योंकि उन्होंने वेधा के उनके कैरेक्टर को ‘उनके करियर का सबसे अच्छा’, ‘अभिनय में एक मास्टर क्लास’, ‘उनके बेस्ट प्रदर्शन’ के रूप में संदर्भित किया, जबकि उनकी एंट्री से लेकर शरारती मुस्कान ने भी लोगों पर अपना प्रभाव खूब छोडा़

वेधा एक विलेन है जिसे आप अपने दिल में बसाए बिना नहीं रह सकते और भारत के बेस्ट एक्टर्स में से एक ऋतिक रोशन की प्रतिभा के साथ-साथ उनकी बेजोड़ स्क्रीन उपस्थिति का एक और उदाहरण भी। उन्होंने 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ धूम मचा दी थी, जिसके लिए फैन्स और आलोचकों ने समान रूप से उनकी तारीफ की, क्योंकि उन्होंने वेधा के किरदार को बेहद खतरनाक लेकिन फिर भी चारमिंग और शरारती रूप दिया।

विक्रम वेधा के बाद सुपरस्टार अब आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे, जो भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है और सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है। ये फिल्म वॉर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ उनके पुनर्मिलन का प्रतीक भी है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।